CM नीतीश ने कोरोना को हरा दिया, अब बिल्कुल ठीक हैं हमारे मुख्यमंत्री, जनता की दुआ काम आयी

सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना को दी मात, जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया हवन, पटना में संक्रमण दर घटी : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव हो गये हैं। सोमवार की शाम को हुई कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि चिकित्सकों की सलाह पर अब भी वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

मालूम हो कि गत 10 जनवरी को मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट के माध्यम से उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री ने अपने घर में अपने को आइसोलेट कर लिया था। उनके निगेटिव होने की जानकारी से उनके चाहने वालों में खुशी है। जदयू के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनके स्वस्थ होने की कामना को लेकर हवन और पूजन किया था।

पटना में संक्रमण दर घटी, छह की मौत
पटना में कोरोना से मंगलवार को छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 1218 नए संक्रमित मिले। सक्रिय संक्रमितों की संख्या 11 हजार 337 हो गई है। पिछले एक दिन की तुलना में संक्रमितों की संख्या में 183 की बढ़ोतरी हुई है, लेकिन संक्रमण दर में दो प्रतिशत से अधिक की गिरावट दर्ज की गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.