नीतीश से सवाल : फैक्ट्री के लिए समुद्र चाहिए तो लालू ने रेलवे कारखाना बिहार में कैसे खोल दिया

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि भ्रष्टाचार के कारण राज्य खोखला हो चुका है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और ऐसे में जनता को चाहिए कि इस युवा विरोधी सरकार को वह हटा दे.

वह बांका में चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबी मिटाने के बदले गरीब को ही मिटा दिया. एनडीए सरकार ने 15 साल में रोजगार नहीं दिया, वह अब क्या देगी?

बांका, जमुई, मुंगेर. विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बांका में पांच, जमुई व मुंगेर में एक-एक सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि बिहार का बेरोजगारी दर 46.6 फीसदी है. बेरोजगारी का केंद्र बन गया है बिहार.

नीतीश कुमार ने कहीं भी एक कारखाना तक नहीं लगाया. डबल इंजन की सरकार में भी न ही विशेष राज्य का दर्जा और न ही कोई विशेष पैकेज मिल पाया. यदि खुशहाल बिहार देखना चाहते हैं, तो बस अपने भाई व बेटा तेजस्वी को पांच साल का एक मौका दें.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हाथ खड़ा करते हुए कहते हैं कि बगल में समुद्र ही नहीं है, वरना कारखाना व नौकरी देते. फिर लालू यादव ने मधेपुरा व बक्सर में रेलवे का कारखाना कैसे खोल दिया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *