अभी-अभी : नीतीश से मिलने पहुंचे तेजस्वी, क्या ED की गिरफ़्तारी का डर सता रहा है, राजनितिक हलचल तेज

सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे तेजस्वी:नए साल पर पहली बार सीएम हाउस एक अणे मार्ग में मुलाकात, कल ईडी ने बुलाया है : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार से मिलने सीएम हाउस अणे मार्ग पहुंचे। नए साल पर दोनों की यह पहली मुलाकात है।

इसके पहले तेजस्वी यादव दलाई लामा से मिलने और उनका आशीर्वाद पाने गुरुवार को गया पहुंचे। यहां उन्होंने दलाई लामा से मुलाकात की।

बता दें कि लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी को ईडी ने 5 जनवरी को हाजिर होने को कहा है।हालांकि बताया जा रहा है कि तेजस्वी के ईडी ऑफिस जाने की उम्मीद कम ही है। पार्टी सूत्रों के अनुसार गया से लौटने के बाद तेजस्वी तय करेंगे कि वे दिल्ली जाएंगे कि नहीं।

तेजस्वी पहले ही कह चुके हैं कि चुनाव का समय नजदीक आएगा तो ईडी की दबिश बढ़ेगी। तेजस्वी सहित आरजेडी के तमाम बड़े नेता मानते हैं कि बीजेपी के इशारे पर तेजस्वी पर दबिश बढ़ाई जा रही है। कुछ दिन पहले आरजेडी ऑफिस के बाहर बड़ा सा पोस्टर लगाया गया था जिसमें युवा राजद के प्रदेश महासचिव प्रेम कुमार यादव ने ये पोस्टर लगाकर नरेन्द्र मोदी को कठपुतली नचाते हुए दिखाया था।

कठपुतली के रूप में जांच एजेंसी ईडी को भी दिखाया गया था। बता दें लैंड फॉर जॉब मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इससे पहले 22 दिसंबर को समन भेजा भेजा था, लेकिन वे पेश नहीं हुए थे। पूछताछ के लिए तेजस्वी के वकील ने अगली डेट मांगी थी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *