एनटीपीसी की परीक्षा देने जा रहे युवकों के लिए खुशखबरी रेलवे ने किया 65 स्पेशल ट्रेन चलाने का ऐलान

एनटीपीसी की परीक्षा देने जा रहे हैं? रेलवे चला रहा है देशभर में 65 से अधिक स्पेशल ट्रेनें, यह है टाइमिंग : अगर आप रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की नॉन-टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) सीबीटी-2 परीक्षा देने जा रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय रेलवे इस परीक्षा के अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए स्पेशल रेलगाड़ी (Special Trains) चलाने जा रहा है। एनटीपीसी सीबीटी-2 नौ और दस मई को आयोजित होगी। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) ने ट्वीट कर स्पेशल रेलगाड़ी चलाने की जानकारी दी है। रेल मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, ‘भारतीय रेल द्वारा, 9 और 10 मई को होने वाले RRB NTPC परीक्षा के परीक्षार्थियों के लिए देशभर में 65 से अधिक स्पेशल ट्रेन चलाई जाएंगी।’

रेल मंत्री के ट्वीट में बताया गया कि आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-2 परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए देशभर में 65 से अधिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रेलवे जयपुर-अमृतसर के बीच भी स्पेशल रेलगाड़ी चलाएगा। इन स्टेशनों के बीच ट्रेन नबंर 09707/09708 जयपुर-अमृतसर- जयपुर परीक्षा स्‍पेशल रेलगाड़ी का संचालन होगा।

जयपुर से अमृतसर के बीच चलाई जाने वाली ट्रेन नंबर 09707 जयपुर-अमृतसर परीक्षा स्‍पेशल रेलगाड़ी (Jaipur-Amritsar Exam Special Train) दिनांक 07.05.2022 को जयपुर से रात्रि 09.45 बजे रवाना होकर अगले दिन दोपहर 01.50 बजे अमृतसर पहुंचेगी। वापसी दिशा में ट्रेन नंबर 09708 अमृतसर- जयपुर परीक्षा स्‍पेशल रेलगाड़ी दिनांक 09.05.2022 को अमृतसर से सांय 07.50 बजे रवाना होकर अगले दिन पूर्वाह्न 11.20 बजे जयपुर पहुंचेगी।

शयनयान तथा सामान्‍य श्रेणी के डिब्‍बों वाली यह परीक्षा स्‍पेशल रेलगाड़ी रास्ते में जयपुर-गांधीनगर, बस्‍सी, दौसा, बांदीकुई जं., अलवर, खैरथल, रेवाड़ी जं., भिवानी, हिसार, जाखल, धुरी, लुधियाना तथा जलंधर सिटी स्‍टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.