TMC सांसद नुशरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, पति ने कहा था यह मेरा बच्चा नहीं किसी और का है

नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, पति निखिल जैन बोले- : बांग्ला एक्ट्रेस से राजनीति तक का सफर तय कर चुकीं नुसरत जहां आज मां बन गई हैं। उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। इस दौरान उनके कथित बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता साथ रहे। यश ने ही नुसरत के पहले बच्चे की खबर कंफर्म की और बताया कि मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं । इन सबके बीच अब नुसरत के पति निखिल जैन ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने नुसरत को शुभकामनाएं दी हैं और इसके साथ ही बच्चे के भविष्य को लेकर भी बात की है।

नुसरत को दीं शुभकामनाएं
निखिल जैन इससे पहले अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से इनकार कर दिया था। वहीं, हाल ही में नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी पर निखिल ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा- ‘मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं और बच्चे के लिए हेल्दी लाइफ की कामना करता हूं। मैं आशा करता हूं कि बच्चा जिंदगी में बढ़े और समृद्धि पाए’। निखिल ने कहा- ‘उसके साथ मेरे मतभेद मुझे बच्चे को शुभकामनाएं देने से नहीं रोक पाएगें। बच्चा सुपर हेल्दी हो और एक समृद्ध जीवन जिए’। निखिल ने ये भी कहा है कि वो नुसरत से भावनात्मक तौर पर जुड़े नहीं हैं।

शादी को लेकर हुआ विवाद
बता दें कि निखिल और नुसरत ने 2019 में तुर्की में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। लेकिन इसके कुछ वक्त बाद नुसरत ने कहा था कि भारतीय कानून के मुताबिक उनकी शादी वैध नहीं है। निखिल ने बताया था कि नुसरत ने शादी को रजिस्टर करने को नजरअंदाज कर दिया था। उन्होंने शादी रद्द करवाने के लिए नुसरत के खिलाफ कोलकाता अलीपुर जजेज कोर्ट में सिविल सूट फाइल किया था।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *