बिहार के मोतिहारी में कैमरे पर हुआ लाइव मर्डर, गोली मारकर हत्या, वीडियो हुआ वायरल,

मोतिहारी में दिनदहाड़े दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद में वारदता को दिया अंजाम : बिहार के मोतिहारी जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मंझार गांव में बुधवार को एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक दुकानदार मंझार के श्रीभगवान सिंह का पुत्र विवेक कुमार है। गोली मारने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे। 

गोली मारने वाले की पहचान गांव के बृजकिशोर सिह का पुत्र गोलू कुमार के रूप में हुई है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि विवेक के घर के पीछे गोलू का जमीन है। उसी जमीन पर विवाद थी। एक-दो फीट का मामूली विवाद बताया जा रहा है। 

सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी सुनील कुमार सिह पुलिस बल के साथ पहुंच अपराधी को पकड़ने के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। रोते-बिलखते परिजनों को उन्होंने तुरंत अपराधी को पकड़ने का आश्वासन दिया है। घटना के बाद घर में मातम छा गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। गांव में कोहराम मचा हुआ है।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *