अग्निवीर पर हो रहे बवाल के बीच PM मोदी को खुला पत्र, जब इतना अच्छा प्लान है तो विरोध क्यों

माननीय प्रधानमंत्री जी,अग्निवीर के फ़ायदे गिनाने पर रोक लगवा दीजिए। जिस तरह से नेता-मंत्री इसके फ़ायदे गिनाने में लगे हैं, जल्दी ही कोई बोल देगा कि दाद खाज खुजली की दवा भी अग्निवीर हैं। यह कोई हर मर्ज़ की दवा की पुड़िया, टिकिया या डिबिया नहीं है,जिसे बेचने के लिए मर्ज़ पर मर्ज़ गिनाए जा रहे हैं। ये हमारे सैनिक हैं। चार ही साल के लिए होंगे लेकिन होंगे तो सैनिक ही न।

स्किल इंडिया के समय भी इतने फ़ायदे नहीं गिनाए गए जितने अग्निवीर के समय गिनाए जा रहे हैं। कोई यह न कह दे कि देश में लाखों जगहों पर हवन होते रहते हैं, हवन के लिए भी अग्निवीर की ज़रूरत होगी। आग लगने पर बुझाने के लिए दमकल नहीं अग्निवीर की ज़रूरत होगी। जो अग्निवीर होगा वही तो आग को समझेगा।

यह ठीक नहीं हो रहा है। बीजेपी ने फ़ायदे के समर्थकों के कई बयान ट्विट किए हैं। इसमें अग्निवीर के फ़ायदे गिना रहे एक जनाब गुटखा बेच रहे हैं, याद नहीं आपने गुजरात में गुटखा बैन करवाया था? तब क्यों बीजेपी गुटखा बेचने वाले से अग्निवीर का समर्थन करा रही है?

आपका,
रवीश कुमार
दुनिया का पहला ज़ीरो टीआरपी ऐंकर

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.