दूल्हा बना शाहबुद्दीन का बेटा, 300 गाड़ियों के साथ निकली ओसामा की बारात, काफी सुंदर है दुल्हन

Osama Shahab Marriage: शहाबुद्दीन के बेटे और बहू की साथ में तस्वीर देखिए, 300 गाड़ियों के साथ निकली थी बारात : सिवानः मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब (Osama Shahab) की बुधवार की देर रात शादी की रस्म पूरी हो गई. ओसामा की बारात में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) भी पहुंचे और बाराती बनकर जीरादेई के चांदपाली पहुंचे. ओसामा की बारात शाम सात बजे प्रतापपुर से लगभग 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निकली और करीब 7:30 बजे जीरादेई के चांदपाली निवासी आफताब आलम के घर पहुंचीं.

बारात पहुंचने के बाद यहां जमकर स्वागत हुआ. उसके बाद आफताब आलम की बेटी डॉक्टर आयशा सबीह से ओसामा की शादी की रस्म पूरी हुई. बता दें कि 11 अक्टूबर को सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में ओसामा का निकाह हुआ था जिसमें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और लालू के लाल तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री जमा खान समेत कई लोग शामिल हुए थे. वहीं बुधवार को निकली बारात में तेजप्रताप यादव के अलावा पूर्व मंत्री और सिवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, विधायक हरिशंकर यादव, बच्चा पांडेय, राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम समेत कई नेता शामिल हुए.

बता दें कि ओसामा शहाब की शादी डॉ. आयशा सबीह से हुई है. डॉ आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. वहीं ओसामा ने लंदन से वकालत की डिग्री हासिल की है. बताया जाता है कि इन दोनों की शादी पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ने ही तय कर रखी थी. वहीं ओसामा की बहन हेरा शहाब का निकाह 15 नवंबर को मोतिहारी के डॉक्टर शादमान से की जाएगी और इसी दिन ओसामा के रिसेप्शन की भी रस्म अदा की जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *