ओवैसी के कार्यक्रम में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने शुरू किया जांच अभियान

मांडर उपचुनाव: असदुद्दीन ओवैसी ने रांची हिंसा के लिए ठहराया भाजपा- झामुमो को जिम्मेदार, इरफान पर बिफरे : एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी कल देव कुमार धान के पक्ष में सभा करने के लिए मांडर विधानसभा पहुंचे थे. जहां उन्होंने लोगों से देव कुमार धान को वोट करने की अपील की. इससे पहले कल जैसे ही ओवैसी रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे. कुछ कार्यकर्ताओं ने रांची एयरपोर्ट पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये. इसके बाद बारिश होते ही खिसक गये. इधर डीसी ने मामले को लेकर जांच का आदेश दिया है. हेहल के सीओ ओमप्रकाश व डीएसपी राजकुमार से 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है.

भाजपा ने भी कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा नेताओं ने कहा कि अलगाववादी शक्तियों का हेमंत सरकार के कार्यकाल में मनोबल बढ़ा है. वे मुखिया प्रत्याशी के नामांकन से लेकर जीत के जश्न तक में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. इधर राजद ने भी पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगानेवाले लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ऑल इंडिया मजलिशे इत्तेहादुल मुस्लिमीन, एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पिछले दिनों रांची में जो हिंसा हुई थी, उसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार दोषी है. अगर नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कर लेती, तो इतनी बड़ी वारदात नहीं होती. घटना के बाद झामुमो की सरकार भी दोषी है, क्योंकि उन्होंने इन निहत्थे लोगों पर गोली चलाकर उनकी जान ले ली.

अभी तक न किसी पर कार्रवाई हुई और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई़ श्री ओवैसी रविवार को रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे़ वह मांडर विस उपचुनाव में एआइएमआइएम समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी देवकुमार धान के पक्ष में प्रचार करने रांची आये थे.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.