पाकिस्तानी फैन ने जब गाया जन-गण-मन, वीडियो शेयर कर लिखा- सभी पाकिस्तानी भारतीय हैं

PATNA: दुनिया भर में वर्ल्ड कप की धूम मची हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने भी खूब धूम मचा रखी है। वीडियो एक पाकिस्तानी फैन का है, जिसे लोग दबा कर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग इसलिए शेयर कर रहे हैं, क्योंकि इस पाकिस्तानी फैन ने भारत का राष्ट्रगान गाया। इस वीडियो को नायला इनायत नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो शेयर करते हुए नायला ने लिखा, ‘आज सभी पाकिस्तानी भारतीय हैं….तव शुभ आशीष मांगे।

हालांकि यह वीडियो कब का है और किसने शूट किया इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं। क्योंकि कुछ लोगों का दावा है कि यह वीडियो एक साल पुराना है और वहीं कुछ लोग इसे भारत इंग्लैंड मैच के दौरान का बता रहे हैं।

वर्ल्डकप 2019 के 38वें मैच में इग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। वहीं भारत की हार से जितने भारतीय फैन्स निराश हैं, उससे कहीं ज्यादा पाकिस्तानी फैन्स को टीम इंडिया की इस हार से दुख पहुंचा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर बर्मिंघम में इंग्लैंड की टीम हार जाती तो सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान की दावेदार और मजबूत हो जाती।

मैच हारने के बाद कोहली ने कहा कि गेंद कुछ रुक कर आ रही थी, इसलिए आखिर में बल्लेबाजी करना मुश्किल हो गया था। हम अगले मैच में सुधार करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें यह स्वीकार करना होगा कि विपक्षी टीम कहीं बेहतर खेली।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.