बिहार भाजपा विधायक की पत्नी हार गई पंचायत चुनाव, दो हजार वोटों से जीत गई रागिनी कुमारी

BJP विधायक की पत्नी की जबरदस्त हार, हाथ से गई जिला परिषद की कुर्सी : इसबार बीजेपी विधायक की पत्नी जिला परिषद की सीट गंवा बैठी हैं. चुनावी में उन्हें करारी शिकस्त मिली है. बिहार में पंचायत चुनाव के लिए तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडों के लिए शुक्रवार को वोट डाले गए.

वैशाली जिले के पातेपुर सीट से बीजेपी के विधायक लखेंद्र कुमार रौशन उर्फ़ लखेंद्र पासवान की पत्नी मनीषा कुमारी जंदाहा प्रखंड में क्षेत्र संख्या 29 से जिला परिषद का चुनाव हार गई हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी इसबार चुनाव में नहीं निकल पाईं और अपनी सीट हार बैठीं. भाजपा एमएलए ने बताया कि उनकी पत्नी दूसरे नंबर पर है.

वैशाली जिले के जंदाहा प्रखंड में क्षेत्र संख्या 29 जिला परिषद का चुनाव हारने वाली मनीषा कुमारी दूसरे नंबर पर हैं. मनीषा यहां से जिला पार्षद थीं. लेकिन वो चुनाव में हार गईं. विधायक की पत्नी को रागिनी कुमारी ने हराया है. रागिनी कुमारी ने करीब दो हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है. गौरतलब हो कि यहां तृतीय चरण में चुनाव हुआ था. इस क्षेत्र में 8 अक्टूबर को मतदान हुआ, जिसका रिजल्ट आज आया है.

आपको बता दें कि जंदाहा प्रखंड के 13 पंचायतों के परिणाम घोषित किये जा चुके हैं. खासबात ये है कि इसबार सारे नए चेहरे चुनाव जीतकर आये हैं. जनता ने पुराने चेहरों को बदल दिया है. अभी तक जारी हुए नतीजों पर यदि गौर किया जाए तो मतदाताओं ने युवा चेहरों को मौका दिया है. वहीं कई पुराने दिग्गजों को मात खानी पड़ी है. कई पंचायतों के परिणाम सामने आ गए हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *