महिला के साथ छेड़खानी करने पर पंचो ने सुनाई 50 चप्पल मारने की सजा, पिटाई के दौरान युवक भड़का

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र में एक युवक को महिला के साथ छेड़खानी करनी काफी महंगी पड़ गई। हुआ ये कि गांव में मामले पर पंचायत बैठ गई। पंचायत ने छेड़छाड़ के आरोपी युवक को चप्पल पीटने की सजा सुना दी । पंचायत का फरमान सुनते की महिला ने आव देखा ना ताव और अपनी चप्पल निकाल ली और युवक को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। मौके पर उपस्थित कई लोगों ने पूरे वाक्ये की वीडियो भी बना लिया। साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई।

चप्पल से पिटाई मामला शुक्रवार की शाम का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार महिला अपने घर में अकेली थी। महिला के अकेलेपन का लाभ उठाकर चोरी-छिपे युवक उसके घर में प्रवेश कर गया। जहां युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। इस दौरान भयभीत महिला ने हल्ला मचा दिया। पकड़े जाने के डर से मौके से आरोपी युवक भाग निकला। लेकिन महिला छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पहचान कर चुकी थी। महिला ने परिवार के लोगों के अलावा अन्य लोगों को भी इस घटना के बारे में सूचना दे दी। फिर क्या था मामले को लेकर गांव में पंचायत बैठ गई। जिसमें पंच, पीड़ित महिला, आरोपी युवक और अन्य गांव के लोग भी शमिल हुए। पंचों ने ध्यान से पीड़ित महिला के आरोप को सुना और अपना फरमान भी सुना दिया। फैसले में कहा गया कि भरी पंचायत की मौजूदगी में छेड़छाड़ के आरोपी युवक को महिला द्वारा 50 चप्पल मारी जाएंगी। पंचायत के निर्णय का था इंतजार महिला ने आरोपी युवक के ऊपर दे दनादन चप्पलों की बरसात शुरू कर दी।
शुरुआत में तो आरोपी युवक महिला की चप्पल से पिटाई खाता रहा, थोड़ी देर में वह नाराज हो गया। वह उठा और उसने महिला के बाल पकड़ लिए और उसको पीटना शुरू कर दिया। एक के बाद यह दूसरी घटना भरी पंचायत में ही घटी। पंचों ने महिला को आरोपी युवक से बचाया। साथ ही आरोपी को पकडा और उसको जमकर पीटना शुरू कर दिया। इस वाक्ये के बाद महिला द्वारा चप्पल से हो रही पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला हथौड़ी थाना पुलिस तक जा पहुंचा है। पुलिस ने पूरे मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *