पंकज त्रिपाठी बने नॉरीचर गोधेनु गोल्ड के ब्रांड एम्बेसडर

PATNA-पंकज त्रिपाठी बने नॉरीचर गोधेनु गोल्ड के ब्रांड एम्बेसडर, भारतीय किसानों को ‘सिर्फ चुस्ती नहीं, पुष्टि भी’ के बारे में शिक्षित किया जाए : मुज्जफरपुर, नॉरीचर गोधेनु गोल्ड ने भारतीय अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। पंकज त्रिपाठी विभिन्न प्लेटफार्मों पर कम्पनी के उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए नॉरीचर का चेहरा होंगे.वह कंपनी के पशु आहार ब्रांड नॉरीचर गोधेनु गोल्ड,मिल्क-ओ-मिल्क प्लस और सुपर 20 प्लस के ब्रांड एम्बेसडर होंगे।

अभिनेता और नॉरीचर गोधेनु गोल्ड के ब्रांड एम्बेसडर श्री पंकज त्रिपाठी का कहना है, “खुद एक किसान का बेटा होने के नाते मैं नॉरीचर की ब्रांड भाषा समझता हूं। मैं ऐसी जगह से आता हूं जहां डेयरी व्यवसाय को फिर से जिंदा करने के लिए सही पशुधन आहार के बारे में शिक्षित किए जाने की बेहद जरूरत है। इस अभियान के बारे में बात करते हुए अनमोल फीड्स के प्रबंध निदेशक श्री अमित सरावगी ने कहा, “हम अपने पशु आहार ब्रांड नॉरीचर गोधेनु गोल्ड के लिए एक हाई रीकॉल पैदा करना चाहते थे।

हमारा बेहतरीन उत्पाद श्री पंकज त्रिपाठी जैसे ब्रांड एम्बेसडर की मांग कर रहा था। पंकज जी का आम आदमी वाला व्यक्तित्व हमारे ब्रांड मूल्यों में गूंजता है। हमें भरोसा है कि उनके साथ हुई यह सहभागिता न केवल हमारी मनचाही ब्रांड रिकॉल हासिल करने में सहायक सिद्ध होगी, बल्कि उचित पशु आहार को लेकर किसानों का रवैया आमूलचूल रूप से बदलने में दूर तक साथ निभाएगी। हम उम्मीद करते हैं कि ‘सिर्फ चुस्ती नहीं, पुष्टि भी’ हर किसान के दिमाग में बस जाएगा और उन्हें लंबे समय तक याद रहेगा।”

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

बिहार के दरभंगा की बकरी वाली दीदियों ने करोड़ों की कंपनी बना लिया…..VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.