रात को अचानक रघुवंश प्रसाद से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, राजद में शामिल होने की अटकलें तेज

PATNA :

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आरजेडी अध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह से मुलाकात की है। पप्पू यादव बुधवार की रात अचानक से रघुवंश बाबू से मिलने पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। पप्पू यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह से काफी देर तक बंद कमरे में बातचीत की। मुलाकात के बाद निकले पप्पू यादव ने कहा कि रघुवंश बाबू उनके अभिभावक हैं लिहाजा वह उनका आशीर्वाद लेने आए थे। पप्पू यादव ने कहा की विपक्षी एकजुटता में रघुवंश बाबू बड़ी भूमिका निभा सकते हैं और मुलाकात के दौरान उनसे इन सब बातों पर चर्चा हुई है।

हालांकि पप्पू यादव से मुलाकात के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने अभी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन पिछले दिनों रघुवंश बाबू यह कहते रहे हैं कि महागठबंधन में नीतीश कुमार की वापसी होनी चाहिए। तेजस्वी और रघुवंश प्रसाद सिंह के बीच गतिरोध खुलकर सामने आ चुका है और इन हालातों के बीच पप्पू यादव ने अब रघुवंश बाबू से जाकर मुलाकात की है।

dailybihar.com, dailybiharlive, dailybihar.com, national news, india news, news in hindi, ।atest news in hindi, बिहार समाचार, bihar news, bihar news in hindi, bihar news hindi NEWS
पप्पू यादव ने कहा की विपक्षी एकजुटता में रघुवंश बाबू बड़ी भूमिका निभा सकते हैं और मुलाकात के दौरान उनसे इन सब बातों पर चर्चा हुई है। बिहार की सियासी गलियारों में कई प्रकार के कयास टहलने लगे हैं। सवाल यह भी है कि रघुवंश प्रसाद सिंह और पप्पू यादव की मुलाकात का क्या यह मतलब है कि तेजस्वी यादव के रूख से न सिर्फ महागठबंधन के सहयोगी दल नाराज हैं बल्कि आरजेडी के बड़े नेताओं में नाराजगी है और पप्पू यादव इस नाराजगी को भुनाने की कोशिश में लगे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *