कन्हैया के समर्थन में उतरे पप्पू यादव, बेगूसराय में करेंगे प्रचार, तेजस्वी को बताया अहंकारी

PATNA : पप्पू यादव ने बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है। उनके अनुसार वह बेगूसराय जाएंगे और कन्हैया कुमार के लिए प्रचार प्रसार भी करेंगे। पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में जाप नेता ने कहा की जन अधिकार पार्टी (लो) लोकसभा चुनाव में बेगूसराय में कन्‍हैया कुमार, डॉ शकील अहमद, जहानाबाद में अरूण कुमार और काराकाट में सोमप्रकाश को अपना समर्थन देगी और पार्टी के कार्यकर्ता हरसंभव सहयोग करेंगे। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में हमने कहा कि कल और परसों हम खुद बेगूसराय में कन्‍हैया कुमार का प्रचार करेंगे।

लोकसभा चुनाव में राजद के अहंकारी नेता ने दोहरा मानदंड अपनाया। कांग्रेस, सीपीआई और सीपीआई एम एल को भी राजद नेतृत्‍व से सतर्क रहना चाहिए। मधेपुरा लोकसभा चुनाव की चर्चा करते हुए हमने कहा कि कोसी की जनता ने इस बार न्‍याय, सेवा और विश्‍वास के आधार पर वोट किया है। पहली बार वहां जात – पात का घेरा टूटा है। हेलीकॉप्‍टर वाले नेताओं के खिलाफ गरीब, युवा और महिलाओं ने जमकर वोट किये हैं। मधेपुरा इस बार इतिहास रचने वाला है।

dailybihar

पप्पू ने कहा कि अहंकारी नेता की पहचान अपने पिता से है। कॉरपोरेट की भूख की वजह से सामाजिक, राजनीतिक और वैचारिक सरोकार से कोई मतलब नहीं है। अंहकारी नेता ने खुद को बचाने के लिए भाजपा से गठबंधन कर लिया है और महागठबंधन के खिलाफ लड़ रहे हैं। सुपौल में महागठबंधन की उम्‍मीदवार रंजीत रंजन को हरवाने के लिए अपने उम्‍मीदवार उतार दिये। राजद की रणनीति और साजिश के कारण कई सीटों पर भाजपा को फायदा हुआ है। राजद के कारण महागठबंधन लगातार कमजोर हो रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *