आनंद महिंद्रा को पप्पू यादव ने लगाई फटकार, कहा- अग्निवीर का समर्थन कर युवाओं को बर्बाद मत करो

अग्निपथ योजना पर भिड़े पूर्व सांसद पप्पू यादव और आनंद महिंद्रा, पढ़े पूरी खबर…आनंद महिंद्रा जी फ़ौजी बनता है तिरंगे को सलामी देने, किसी उद्योगपति आनंद महिंद्रा को सलामी देने के लिए नहीं! आपके कुल कर्मी की संख्या ढाई लाख है! सिर्फ सेना में आज ढाई लाख पद ख़ाली है। सरकार आपकी सहलाए आप सरकार की सहलाएं इसी के ख़िलाफ़ यह लड़ाई है!

पुरे देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन जारी है. इतना ही नही देश के युवा सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर काफी आक्रोशित दिख रहे हैं. हालांकि अब तक सरकार की तरफ से भी इस योजना को वापस लेने कि घोषना नही की गई है. इसी बीच महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने आज सोमवार को प्रशिक्षित और योग्य अग्निवीरों की भर्ती करने की घोषणा की है.

आपको बताते चले कि देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म के जरिए कहा कि, ‘मैं अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा से आहत हूं. जब पिछले साल इस योजना को पेश किया गया था, तो मैंने कहा था अग्निवीर का अनुशासन और कौशल उन्हें रोजगार पाने योग्य बना देगा.’ इतना ही नही उन्होनें ये भी कहा कि महिंद्रा ग्रुप इस ऐसे प्रशिक्षित, काबिल युवाओं को हमारे यहां जॉब का मौका देगा.

जिसके बाद यह देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर इस तरह के बेतुका बयान पर पुर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (लो.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भड़क गए. पप्पू यादव भी सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म के जरिए मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को करारा जबाव देते हुए कहा कि, “आनंद महिंद्रा जी फ़ौजी बनता है तिरंगे को सलामी देने किसी उद्योगपति आनंद महिंद्रा को सलामी देने के लिए नहीं! आपके कुल कर्मी की संख्या ढाई लाख है! सिर्फ सेना में आज ढाई लाख पद ख़ाली है। सरकार आपकी सहलाए आप सरकार की सहलाएं इसी के ख़िलाफ़ यह लड़ाई है!”

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.