गुस्से में आकर केस करने थाना पहुंची पत्नी, पुलिस स्टेशन में गाना गाकर पति ने बीवी को तुरंत मना लिया

पुलिस स्टेशन में केस करने पहुंची थी नाराज पत्नी, पति ने रोमांटिक गाना गाकर मनाया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई रोचक वीडियो सामने आ ही जाता है. कोई वीडियो आपको हंसाता है. कोई वीडियो आपको रुलाता है. कोई आपको कुछ सीख दे कर जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के शहर झांसी से एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पति-पत्नी नजर आ रहे हैं. जो थाने में खड़े हैं. घर का विवाद थाने में आ गया यकीनन बात कुछ बड़ी रही होगी. लेकिन पति ने बड़े ही अनोखे अंदाज में इस बात को संभाला और अपनी पत्नी को मनाया. पति का ही कारनामा देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. यूजर्स भी इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

पति ने गाया गाना

अक्सर जब पति-पत्नी की लड़ाई हो जाती है. तो दोनों एक दूसरे से रूठ जाते हैं. कभी-कभी लड़ाई इतनी ज्यादा हो जाती है कि रूठने के अलावा बात थाने तक पहुंच जाती है. ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के झांसी में. यहां एक पति पत्नी के बीच में लड़ाई हो गई लड़ाई इतनी कि दोनों को थाने पहुंचना पड़ा. अब थाने में जाकर पति-पत्नी दोनों को समझ में आया कि लड़ाई झगड़ा अच्छी बात नहीं होती. इसीलिए पति ने अपनी गलती मानते हुए अपनी पत्नी के लिए सुंदर सा रोमांटिक गीत गया. गीत सुनते ही पत्नी का गुस्सा काफूर हो गया. इसके बाद पत्नी पति के गले से लग गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मुझे पक्का यकीन है घर जाकर दोनों ने फिर से झगड़ेंगे. तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा ‘यह सॉन्ग पहले ही गा देता वैसे रियाज के लिए टाइम भी तो चाहिए होता है थोड़ा लेट ही सही ट्रैक पर तो आया.’ एक यूजर को पति की गाय की इतनी पसंद आ गई उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा ‘इन्हें सारेगामापा में ट्राई करना चाहिए.’

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *