पटना से न्यूयार्क जा रहे छात्र के पास से एयरपोर्ट पर जांच के दौरान कारतूस मिलने से हड़कंप

बिहार के पटना से न्यूयार्क जा रहे छात्र के पास से जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर एक कारतूस मिला। छात्र के बैग में गोली मिलने के बाद एयरपोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीआईएसएफ के जवानों ने छात्र को हिरासत में लिया और उससे घंटों पूछताछ की। दरअसल, छात्र दोपहर एक बजे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली जा रहा था।

वहां से उसे न्यूयॉर्क जाना था। एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने छात्र के बैग की स्कैनिंग की तो उसके भीतर रखे कारतूस पर नजर पड़ी। इसके बाद बैग की तलाशी ली गई तो उसके अंदर रिवाल्वर की गोली मिली। सीआईएसएफ ने छात्र को एयरपोर्ट थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है।

छात्र के मोबाइल नंबर की पड़ताल जारी
इस मामले की जांच कर रही एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने सीआईएसएफ के आवेदन के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस की माने तो छात्र का कहना है कि उसके बैग में गोली कैसे आई इस बात का उसे पता नहीं है। किसी परिवार या अन्य व्यक्ति की गोली उसके पास रह गई होगी। पुलिस यह पता लगा रही है कि गोली कहां से आई? उसके मोबाइल नंबर की पड़ताल भी की जाएगी। उसके नंबर के कॉल डिटेल की पड़ताल के बाद काफी कुछ सामने आ सकता है।

पूर्व में भी एयरपोर्ट पर बरामद हुई हैं गोलियां
गौरतलब है कि पूर्व में भी चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर कई बार कारतूस और अन्य संदेहास्पद सामान पकड़े जा चुके हैं। बेड की स्कैनिंग के दौरान गोली और अन्य आपत्तिजनक सामान ले जा रहे लोग सीआईएसएफ की गिरफ्त में आ जाते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *