तेजस्वी के मनाने पर भी नहीं मानें ‘नाराज’ रघुवंश बाबू, नीतीश के मंत्री ने दिया खुला ऑफर

Patna: बिहार के चुनावी साल (Bihar Election 2020) में जारी सियासी आवाजाही के क्रम में जेडीयू ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) को खुला ऑफर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने के बाद नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह ने खुला ऑफर देते हुए कहा कि अगर रघुवंश बाबू हमारे साथ आते हैं तो उनका पार्टी में स्वागत है. जय कुमार सिंह ने कहा कि रघुवंश सिंह जैसे समाजवादी नेता की इज्जत राजद में नहीं हो रही है उनके मिजाज और मूड के नेता के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) जैसी पार्टी ही फिट बैठती है.

‘रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेताओं की इज्जत करते हैं नीतीश’

जय कुमार सिंह ने कहा कि अगर रघुवंश सिंह मूड बनाते हैं तो जेडीयू में उनका रास्ता खुल सकता है क्योंकि जेडीयू के हमारे नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेताओं की इज्जत करते हैं. इससे पहले राजद में नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने के लिए तेजस्वी यादव ने भी पहल की है लेकिन उनकी यह पहल कामयाब नहीं हुई है.

तेजस्वी ने की एम्स में मुलाकात
जानकारी के मुताबिक रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव ने एम्स में मुलाकात की लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माने. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बातचीत में कहा कि हमने एक बार जो फैसला कर लिया तो हम पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने ना तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और ना ही आगे करेंगे. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि तेजस्वी यादव ने एम्स में आकर मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जाना जो मुझे अच्छा लगा लेकिन हमने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया है, और उसे हरगिज़ वापस नहीं लेंगे.

बीमार हैं रघुवंश प्रसाद सिंह

मालूम हो कि रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल बीमार हैं और एम्स में इलाज रखें रघुवंश प्रसाद सिंह ने इसके साथ ही साफ किया कि अस्पताल से बाहर निकलने के बाद ही कोई फैसला लूंगा मालूम हो कि की एंट्री के बाद से रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी हाईकमान से बहुत नाराज हैं और उन्होंने इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.