बिहार में महाशिवरात्रि पर पुलिस वालों ने लगवाए बार बालाओं से ठुमके, पुलिस लाइन में कार्यक्रम पर बवाल

Desk: महाशिवरात्रि के मौके पर हाजीपुर पुलिस लाइन में बार बालाओं के ठुमके ने बवाल मचा दिया है। मामला प्रकाश में आने के बाद देर रात ही एसडीपीओ सदर राघव दयाल ने पहुंचकर डीजे साउंड को जब्‍त कर लिया और कार्यक्रम को बंद करा दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष ने एसडीपीओ को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। पुलिस लाइन में बार बालाओं के ठुमके लगने के मामले में कई पुलिसकर्मियों पर गाज गिरने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

सांस्‍कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के ठुमके

महाशिवरात्रि के मौके पर गुरुवार की रात पुलिस लाइन हाजीपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन पुलिस कर्मियों की ओर से किया गया था। इस कार्यक्रम में नियमों को ताक पर रखते हुए बार बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाए। जैसे या खबर मीडिया में आई और इंटरनेट मीडिया पर वायरल होकर वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची हड़कंप मच गया।

एसडीपीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

रात में ही हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल ने पुलिस लाइन पहुंचकर कार्यक्रम को तत्काल बंद करा दिया और डीजे साउंड को जब्‍त कर लिया। इधर वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष ने सदर एसडीपीओ राघव दयाल से पूरे मामले की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है। मामले में कार्यक्रम के आयोजन कर्ताओं पर गाज गिरने की संभावना व्यक्त की जा रही है। पुलिस मुख्यालय को एसडीपीओ की रिपोर्ट का इंतजार है।

वीडियो वायरल होने से हुई पुलिस की किरकिरी

इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के कारण पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। लोग इस वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। चंद लोगों की इस करतूत से वैसे पुलिसकर्मी भी शर्मसार हो रहे हैं, जो गुरुवार को दिन भर शिवरात्रि को लेकर सड़कों पर मुस्‍तैद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.