विधान परिषद सभापति के घर से हथि’यार लहराते भागे अप’राधी, मामला जान चौंक जाएंगे आप

Patna: राजधानी के वीवीआइपी इलाके दारोगा राय पथ में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब देर रात चार अपराधी हथियार लेकर बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के खाली आवास की छत से भागने लगे. सभापति का सामान प‍हुंचने पर जब लागों ने मेल गेट का ताला टूटा देख तो उन्‍होंने शोर मचाया. इसके बाद अपराधी निकल भागे. आवास को खाली देखकर लंबे समय से वहां रह रहे थे. सूचना मिलने पर कोतवाली थानाध्यक्ष राम शकर सिंह मौके पर पहुंचे. उन्‍होंने कैंपस से एक लग्जरी कार जब्त की. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों का पता लगाया जा रहा है.

खाली आवास में रह रहे थे अपराधी

बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह को दारोगा राय पथ में सरकारी आवास आवंटित हुआ है. आवास कई दिनों से खाली था. स्थानीय लोगों ने बताया कि दो गाड़ी से लोग यहा आकर रह रहे थे.

छत के रास्‍ते भाग गए अपराधी

बुधवार की रात मिनी ट्रक से सभापति का सामान दिल्ली से पहुंचा. साथ आये लोगों ने मेन गेट का ताला खुला देखकर शोर मचाया. इसके बाद चार अपराधी हथियार लेकर छत के रास्ते भाग निकले.

मौके से मिले आपत्तिजनक सामान

घटना की जानकारी डीजीपी गुप्तेश्वर पाडेय को दी गई, तब कोतवाली पुलिस ने मौके पर छानबीन शुरू की. पड़ताल के क्रम में पुलिस एक कमरे में गई तो वहा चादर बिछी थी. पानी का एक बोतल भी रखा था. पुलिस सूत्र बताते हैं कि वहां कई और आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. घर की हालत से प्रतीत होता है कि उसमें कुछ लोग लंबे समय से रह रहे थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.