पटना में राबड़ी आवास के बाहर सुरक्षा गार्ड और पटना पुलिस के बीच भिड़ंत, जमकर हुआ बवाल

Desk: इस वक्त की बड़ी खबर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर स्थित आवास से आ रही है.जहां उस वक्त अफरातफरी मच गई जब सुरक्षाकर्मी आपस में ही भीड़ गए. दरअसल राबड़ी आवास में तेजस्वी यादव से मिलने आने वाले लोगों को सचिवालय की पुलिस वहां से हटाने लगी.जिसके बाद राबड़ी आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी उग्र हो गए और उन्होंने सचिवालय थाने की पुलिस को ही वहां से भगाना शुरु कर दिया.

बताते चलें कि आज आरजेडी के नेताओं की महत्वपूर्ण राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बुलाई गई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए बड़ी तादाद में आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता 10 सर्कुलर पहुंचे हैं, लेकिन सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रही सचिवालय थाने की पुलिस ने आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को वहां से हटाना शुरू कर दिया. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री के हाउस गार्ड ने आपत्ति जताई और यहीं से बात बिगड़ गई.

जिसके बाद सचिवालय थाने की पुलिस और राबड़ी आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी आपस में उलझ गए. गाली गलौज के साथ-साथ नौबत मारपीट की भी आ गई. इस पूरे घटना के बाद सचिवालय पुलिस का कहना है कि वह यहां से भीड़ हटा रहे थे जबकि राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि जो लोग भी तेजस्वी यादव से मिलने आते हैं उन्हें सचिवालय थाना के जवान जबरन भगा देते हैं.

विवाद इतना बढ़ गया कि सचिवालय थाने की पुलिस और राबड़ी देवी के हाउस गार्ड आमने सामने आ गए और झड़प भी हुई. इसके बाद आरजेडी के कार्यकर्ता भी आक्रोशित हो गए. सचिवालय थाने की पुलिस को पीछे हटना पड़ा. सचिवालय थाने के पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनकी गश्ती गाड़ी सर्कुलर रोड में पेट्रोलिंग कर रही थी और सर्कुलर रोड का जमावड़ा देख लोगों को हटाया गया.

राबड़ी देवी के आवास के बाहर हुई पुलिस की झड़प पर भड़की आरजेडी. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भोला यादव ने कहा इस मामले में डीजीपी करें हस्तक्षेप,जान-बूझ कर तेजस्वी और उनके लोगों को किया जा रहा है परेशान.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *