पटना में पत्थरबाज़ी, सिटी एसपी समेत कई पुलिस वाले घायल, अतिक्रमण हटाने पर ब’वाल

पटना के राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने गए पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है। भीषण पत्थरबाज़ी में सिटी एसपी समेत कई पुलिस वाले ज़ख्मी हुए हैं। जवाब में पुलिस को आंसू गैस और हवाई फायरिंग करना पड़ रहा है। अभी पत्थरबाज़ी करने वालों के क़ौम को पत्थरबाज़ क़ौम का सर्टिफिकेट बांटने वाले दोगले नहीं दिख रहे भी। आखिर कौन हैं यह पत्थरबाज़ी करने वाले।

राजधानी पटना में सबसे बड़ा बुलडोजर एक्शन हो रहा है। नेपाली नगर और राजीव नगर में जेसीबी के जरिए कई घर तोड़े जा रहे हैं। पुलिस और लोगों के बीच झड़प हुई है। पथराव के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की है। पटना सिटी एसपी समेत कई पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग घायल हुए हैं। 

पटना जिला प्रशासन ने बयान जारी कर कहा है कि राजीव नगर और नेपाली नगर में अतिक्रमण के खिलाफ जारी बुलडोजर एक्शन के दौरान किसी की भी मौत नहीं हुई है। कुछ लोग मौत की अफवाह फैला रहे हैं, जो पूरी तरह गलत है। पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया है, जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं। 

राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा मामला पटना के डीएम का बड़ा बयान पूरे मामले के पीछे भूमाफिया सभी को चिन्हित किया जा रहा है। कई समितियां बनी है उनके खिलाफ f.i.r. की जा रही है । उन्होंने कहा कि हमला हुआ है उस मामले में भी कार्रवाई हो रही है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और चारों तरफ से प्रशासन ने कब्जा कर लिया है 90 संरचनाओं को आज तोरा जाना है हालात बिल्कुल नियंत्रण में है और कंट्रोल कर लिया गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.