सुशांत की Ex GF अंकिता ने बिहार पुलिस को खोला राज, कहा- रिया से परेशान थे सुशांत

Patna: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा पटना मे दर्ज एफआइआर के आधार पर बिहार पुलिस जांच के लिए मुुंबई गई है. उसने मामले से जुड़े कई लोगों से बातचीत की है. बिहार पुलिस सुशांत की गलफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की कोशिश में है. बताया जा रहा है कि इस बीच बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े का बयान दर्ज किया है. विदित हो कि सुशांत व अंकिता टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ थे. दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. रिया चक्रवर्ती इसके काफी समय बाद सुशांत की जिंदगी में आईं. सुशांत का परिवार रिया को ही सुशांत की मौत के लिए जिम्‍मेदार मान रहा है.

मामले की जांच को मुंबइ गई है बिहार पुलिस की टीम

विदित हाे कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत मिले थे. मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड माना है. सुशांत कि पिता ने घटना के डेढ़ महीने बाद पटना के राजीव नगर थाना में एफआइआर दर्ज कराते हुए बेटे के सुसाइड के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्‍मेदार बताया है. एफआइआर में रिया पर पैसों की उगाही, ब्‍लैकमेल व प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इसर एफआइआर के सिलसिले में बिहार पुलिस की दो टीमें मुुंबई गईं हैं.

मुंबई पुलिस से ली अहम जानकारियां, कर रही पूछताछ

बिहार पुलिस की दो टीमें तीन दिनों से मुंबई में हैं. वह मामले से जुड़ी जानकारियां मुंबई पुलिस से ले रही है. टीम मामले से जुड़े व आरोप के घेरे में आए लोगों से पूछताछ कर रही है. वह सुशांत के बैंक खातों की जांच भी कर रही है.

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को दी अहम जानकारी

बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है, जिसमें उन्‍होंने कई अहम जानकारियां दी हैं. बताया जा रहा है कि अंकिता ने बिहार पुलिस को बताया है कि जब वे ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग कर रहीं थीं, उस दौरान सुशांत ने उन्‍हें बर्थ-डे विश करने के लिए मैसेज किया था. उसी चैट के दौरान सुशांत ने रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रताड़ना की बात बताई थी. सुशांत ने तब रिया से रिलेशनशिप तोड़ने की बात भी कही थी.

मुंबई पुलिस को भी दिया था यही बयान

बताया जाता है कि अंकिता ने मुंबई पुलिस को भी अपने बयान में कहा था कि सुशांत का रिया से संबंध ठीक नहीं था. सुशांत ने ही अंकिता को दी थी. एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि अंकिता ने पुलिस को रिया द्वारा सुशांत के उत्पीड़न की बात भी कही थी. इस संबंध में अंकिता ने सुशांत से चैट के स्क्रीनशॉट्स भी दिखाए थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *