पटना में ब’म ब्ला’स्ट, कोर्ट परिसर में हुआ जबरदस्त ध’माका, दारोगा घायल, पुलिस की लापरवाही

पटना सिविल कोर्ट में सबूत के तौर पर लाया गया बम फटा, ब्लास्ट में कदमकुआं थाने का ASI घायल : पटना सिविल कोर्ट में शुक्रवार को बम ब्लास्ट हो गया. इससे कोर्ट परिसर में दहशत का महौल कायम हो गया. बताया जाता है कि कदमकुआं थाने से सब इंस्पेक्टर विस्फोटक समान लेकर कोर्ट पहुंचा था और कोर्ट परिसर में विस्फोटक को एक टेबल पर रखकर कागजी खानापूर्ति कर रहा था. तभी अचानक बलास्ट हो गया. इससे कोर्ट परिसर में अफरातफरी का महौल कायम हो गया. इस घटना में सब इंस्पेक्टर को भी मामूली चोट आई है. वहीं, विस्फोट के बाद पुलिस के आलाधिकारी सिविल कोर्ट पहुंचे हैं और मामले की छानबीन जारी है. पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है.

जानकारी के अनुसार, कदमकुआं थाने के सब इंस्पेक्टर पटना सिविल कोर्ट में सबूत के तौर पर एक बम लाए थे. यह बम पिछले दिनों शहर के पटेल छात्रावास से बरामद किया गया था, जिसे कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश करने को लेकर लाया गया था. कोर्ट में सुनवाई से पूर्व सब इंस्पेक्टर विस्फोटक को एक टेबल पर रखकर कागजी खानापूर्ति कर रहे थे. इसी दौरान टेबल पर रखा बम अचानक फट गया. इस घटना में पुलिस अधिकारी भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.