पटना में डाक्टर की पत्नी का दिनदहाड़े म’र्डर, महिला के सिर-पैर में मा’री गो’ली, खेत में मिली ला’श

PATNA : पटना में डाक्टर की पत्नी का दिनदहाड़े म’र्डर, महिला के सिर-पैर में मारी गो’ली, खेत में मिली ला’श = राजधानी पटना में एक ओर 15 साल बेमिसाल का आयोजन हो रहा है तो दूसरी ओर अपराधियों का तांडव जारी है। दिनदहाड़े पटना जैसे शहर में डाक्टर की पत्नी को गो’ली मार ला’श खेत में फेंक दी जाती है। शासन—प्रशासन को भनक तक नहीं लगती है।

पटना में डॉक्टर की पत्नी की गो’ली मा’रकर हत्या:देर शाम एक फोन के बाद अपने ब्यूटी पार्लर से निकली थी, खेत में मिली ला’श
पटना में एक डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर ह’त्या कर दी गई। उनकी ला’श नौबतपुर इलाके के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत में मिली है। पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। महिला की पहचान गाजीपुर के प्राइवेट डेंटिस्ट विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में हुई है। रिमझिम पटना के एसके पुरी थाने के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहती थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रिमझिम को सिर और पेट में गोली मा’री जाने की बात सामने आई है।

एक फोन के बाद अचानक पार्लर से निकली
रिमझिम अपने अपार्टमेंट से थोड़ी ही दूरी पर सहदेव महतो मार्ग में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी। उनके पार्लर के एक स्टाफ ने बताया कि, मंगलवार को उन्हें अचानक एक कॉल आया और वह बिना कुछ बताए चली गई। रातभर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था, जिसके बाद अगली सुबह नौबतपुर में उसका शव मिला।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *