पटना AIIMS में कांपते हाथों से कोरोना पेसेंट अमिता ने काटा सालगिरह का केक, Video Viral

Desk: पटना AIIMS की ICU में इमोशनल मैरिज सेलिब्रेशन हुआ है। कोरोना संक्रमित एक महिला के चारों तरफ PPE किट पहनकर हेल्थ वर्कर ताली बजा रहे हैं और महिला कंपकपाते हाथों से केक काट रही है। वह महिला पटना की रहने वाली NRI अमिता है, जो कोविड के गंभीर संक्रमण के कारण ICU में भर्ती है। उनके पति और बच्चे कोलंबो में हैं। इलाज के दौरान वह परिवार से दूर है, लेकिन AIIMS के डॉक्टरों ने ICU में भी परिवार की दूरी खलने नहीं दी। घर वालों को वीडियो कॉल से इस इमोशनल सेलिब्रेशन का दृश्य दिखाया। सांस लेने में काफी तकलीफ होने के बाद अमिता केक काट रहीं हैं, यह इमोशनल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

14 जनवरी से हैं AIIMS में भर्ती

पटना AIIMS के कोविड नोडल डॉ संजीव का कहना है कि अमिता 14 जनवरी से पटना AIIMS की ICU में भर्ती हैं। संक्रमण अधिक होने के कारण ऑक्सीजन पर हैं। इस स्थिति में भी उनके अंदर हौसला और संक्रमण से जीतने का जज्बा है। गंभीर संक्रमण के दौरान ही 22 जनवरी शुक्रवार को उनकी शादी की सालगिरह पड़ी। इसकी जानकारी जब ICU में तैनात नर्स और डॉक्टरों को हुई तो उनकी खुशी बढ़ाने के लिए सेलिब्रेशन की पूरी व्यवस्था की गई।

यादगार हो गया यह सेलिब्रेशन

पटना AIIMS की कोरोना ICU में शुक्रवार को सेलिब्रेट की गई अमिता की शादी की सालगिरह यादगार रहेगी। हेल्थ वर्करों का कहना है कि उनके लिए केक मंगाया गया था, जिसे वह काफी खुशी से काटी थीं। हेल्थ वर्कर PPE किट पहन ताली बजाकर अमिता को बधाई दे रहे थे।

हेल्थ वर्कर भी हो गए थे काफी भावुक

अमिता को सांस लेने में काफी दिक्क्त हो रही थी। ऑक्सीजन देने के बाद भी सांस लेने में समस्या थी। इसके बाद भी ऐसा जोश था कि वह खुशी-खुशी केट काट रहीं थी। पटना AIIMS की ICU में शुक्रवार को तैनात हेल्थ वर्कर भी इस क्षण पर भावुक हो गए। कोरोना ने अमिता को परिवार से दूर कर दिया था। वीडियो कॉल से परिवार वालों को देखकर केक काटने के दौरान अमिता के चेहरे का भाव देख हेल्थ वर्कर काफी भावुक हुए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *