एकदम ‘बुरबक’ है पटना पुलिस, ब’म लेकर अपने साथ आया दारोगा, सबूत के चक्कर में हुआ ध’माका

ई पटना पुलिस है। कहने के लिए शातिर है, ले​किन कभी—कभी कुछ ऐसा कांड कर डालती है कि लोग उन्हें बुरबक कहकर ट्रोल करने लगते हैं। विश्वास नहीं होता तो आज का ही मामला देख लीजिए। पटना सिविल कोर्ट में खुद पुलिस वालों की गलती से बम ब्लास्ट हुआ। जब घटना हुई तो लगा जैसे कोई आंतकवादी मामला है। बाद में पता चला। धूरजी महराज ई तो वहीं सुतली बम था जो छात्रों ने अग्निवीर आंदोलन के दौरान बनाया था। कुछ दिन पहले ही पटना पुलिस ने पटेल छात्रावास से छापेमारी के दौरान बरामद किया था।

अब आगे का हाल सुनिए। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही थी। पुलिस वाले ज्यादा होशयार बनने के चक्कर में गच्चा खा गए। कितना और कौन—कौन सा बम यह दिखाने के लिए ये लोग खुद बम लेकर जज साब के चैंबर में पहुंचने ही वाले थे कि अचानक धमाका हो गया।

इधर, घटना के संबंध में पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि कदमकुआ थाने के एएसआई मदन सिंह के दाहिने हाथ में चोट आई है. हालांकि, इस घटना में किसी अन्य व्यक्ति के घायल होने की सूचना फिलहाल नहीं मिली है. पटना के सिविल कोर्ट में लो-इंटेंसिटी ब्लास्ट की सूचना है. बता दें कि पीरबहोर थाना से सिविल कोर्ट महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित है. घटना के तुरंत बाद पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.