पटना सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, बंगाल की लड़की से शादी कर पत्नी से करवाता थाधंधा, 17 गिरफ्तार

PATNA : सेक्स रैकेट : बंगाल की लड़की से शादी कर करवाता था जिस्मफरोशी, 17 लोगों को भेजा जेल : होटल के कमरों को किया लॉक, मालिक को रिमांड पर लेगी पुलिस : एग्जीबिशन रोड स्थित होटल दयाल पैलेस से सेक्स रैकेट में शामिल गिरफ्तार 17 लोगों को पूछताछ के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में बुधवार की रात को नौ युवक और आठ लड़कियों को गिरफ्तार किया था। नौ युवकों में पांच ग्राहक हैं, एक होटल मालिक और होटल के तीन स्टाफ हैं। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अन्य लोगों के साथ-साथ पटेल नगर सहदेव पथ के रहने वाले मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार किया था।

जांच के दौरान पाया गया कि मुकेश अपनी पत्नी से ही जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था। मुकेश ने बंगाल की लड़की से शादी की थी। दोनों ने पुलिस को झांसा देने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। कड़ाई से हुई पूछताछ में मुकेश और उसकी पत्नी ने स्वीकार किया कि दोनों जिस्मफरोशी का धंधा करते हैं। गांधी मैदान थानेदार रंजीत वत्स ने कहा कि सभी 17 अभियुक्तों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। इधर, शुक्रवार को होटल के कमरों को बंद कर दिया गया है। पुलिस होटल संचालक पंकज और दलाल रजनीश को रिमांड पर लेगी। इधर, वैशाली के रहने वाले होटल संचालक पंकज ने कहा कि दो दिन बाद मैं सबकी पोल खोलूंगा।

नौबतपुर का रजनीश ही लड़कियों को बुलाता है पटना : मुकेश की पत्नी और मामले में गिरफ्तार नौबतपुर का रजनीश सेक्स रैकेट के बड़े गिरोह से जुड़ा हुआ है। पुलिस की छानबीन में पता चला कि रजनीश और मुकेश की पत्नी ही बंगाल से लड़कियों को पटना बुलाते थे। बुधवार को तीन लड़कियां पटना आई थीं। हर लड़की को छह हजार रुपए देने बात कही गई थी। वहीं कुछ लड़कियों ने होटल मालिक पंकज पर शोषण करने का भी आरोप लगाया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *