पटना-गया जनशताब्दी में जमकर हुआ हंगामा, TTE ने मांगा टिकट तो युवक ने उसे पीट डाला

जनशताब्‍दी में टिकट मांगा तो टीटीई का हुआ बुरा हाल, बिहार के पटना-गया रूट पर यह पहली बार नहीं : पटना से रांची जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस में टिकट मांगने पर बेटिकट यात्रियों द्वारा टीटीई को पीटने का मामला सामने आया है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को टीटीई एसके सिंह की जन शताब्दी एक्सप्रेस में ड्यूटी थी। सुबह जैसे ही ट्रेन जहानाबाद पहुंची उसमें काफी संख्या में दैनिक बेटिकट यात्री चढ़ गए। टिकट जांच करते हुए एसके सिंह बोगी संख्या डी-5 में पहुंचे। उन्होंने बेटिकट यात्रियों से जांच के लिए टिकट मांगा।

टिकट मांगने पर समूह में चढ़े यात्रियों ने टीटीई के साथ बकझक शुरू कर दी। बाद में यात्रियों ने एसके सिंह की पिटाई कर दी। बाद में आरोपित यात्री गया स्टेशन से पहले ट्रेन को रोक फरार हो गए। पिटाई से टीटीई के मुंह व शरीर के अन्य हिस्से में काफी चोटें आई हैं। 

पटना-गया रूट पर टिकट चेकिंग स्‍टाफ की पिटाई का यह मामला पहला नहीं है। रेल यात्री बताते हैं कि इस रूट पर पटना और गया को छोड़ दें तो बीच के स्‍टेशनों पर टिकट चेकिंग शायद ही होती है। इस रूट पर हर रोज स्‍पेशल पैसेंजर ट्रेनें फेरा लगाती हैं, जिनमें बड़ी संख्‍या में बेटिकट लोग यात्रा करते हैं। इन ट्रेनों में तो कोई टिकट चेक‍िंग स्‍टाफ पूछने तक नहीं जाता है। जनशताब्‍दी इस रूट की सबसे महत्‍वपूूूर्ण ट्रेन है। इस ट्रेन में पहले भी कई बार टीटीई के साथ मारपीट हो चुकी है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.