पटना में अजीब परीक्षा, मोबाइल टार्च जला लिखा उत्तर, वीडियो वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप

बिहटा : स्नातक की परीक्षा देने पहुंचे छात्रों ने मोबाइल टार्च की रोशनी में जमकर की नकल, वीडियाे वायरल होते ही प्रशासन में मचा हड़कंप, प्रिंसिपल बोले-आंधी से कट गई थी बिजली : कन्हौली स्थित वंशराेपण राम बहादुर सिंह यादव कॉलेज में चल रही स्नातक की परीक्षा में छात्र-छात्राओं ने मोबाइल की राेशनी में दो घंटे तक परीक्षा दी, जिसका वीडियो वायरल होने पर स्थानीय पुलिस प्रशासन सहित कॉलेज के अधिकारियों एवं कर्मियों में हड़कंप मच गया। इंटरनेट पर वायरल में वीडियाे में छात्र खुलेआम शिक्षकों के सामने कदाचार करते हुए परीक्षा देते दिख रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियाे की दैनिक भास्कर पुष्टि नहीं करता है। वहीं प्रिंसिपल ने कदाचार से इनकार किया है।

दरअसल, पाटलिपुत्र विश्विद्यालय के छात्रों की बीए पार्ट 1 और पार्ट 2 की परीक्षा चल रही है। परीक्षार्थियों का कन्हौली स्थित वंशरोपण राम बहादुर सिंह यादव कॉलेज में सेंटर पड़ा है। जिसमें छात्र-छात्राएं परीक्षा दे रहे हैं। लेकिन, बिजली गुल होने की वजह से 21 जुलाई को परीक्षा हॉल में अंधेरा छाया था और परीक्षा शुरू होने तक बिजली ठीक नहीं कराई गई थी, जिसके वैकल्पिक इंतजाम किए गए थे। ऐसे में बच्चों ने मजबूरन मोबाइल के टॉर्च जलाकर परीक्षा दी। कमरे में तकरीबन 100 से ज्यादा परीक्षार्थी मौजूद थे। जहां सभी ने टॉर्च जलाकर प्रश्न पत्र को हल करने का काम किया। अब वायरल वीडियो होने के बाद शिक्षकों में हड़कंप मच गया है।

वही कॉलेज के प्रिंसिपल उमेश प्रसाद यादव ने कदाचार की बात की गलत करार देते हुए बताया कि 21 जुलाई को अचानक तेज-आंधी तूफान के साथ बारिश शुरू हो गई थी, जिसके कारण बिजली व्यवस्था कुछ देर के लिए चरमरा गई थी। उन्होंने वायरल वीडियाे को अवसादग्रस्त होकर गलत तरीके के पेश करने का अाराेप लगाया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.