पटना में घूसखोर ट्रेफिक पुलिस की मनमानी, मुफ्त में 20 लीटरा पानी का जार नहीं देने पर काटा चलान

पानी का जार नहीं देने पर काटा ढाई हजार का चालान, हाईकोर्ट के समीप युवक से दारोगा की हाथापाई : हाईकोर्ट के समीप एक युवक शांतनु और ट्रैफिक पुलिस के दरोगा के बीच भिड़ंत हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। बिहार म्यूजियम हाईकोर्ट की ओर वापस आने लगा। इसी बीच वहां ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया। मामला कोतवाली थाने में पहुंचा। हालांकि वहां दारोगा और युवक के बीच समझौता हो गया।

DEMO PHOTO FROM INTERNET

मुफ्त में जार वाला पानी नहीं देने पर यातायात पुलिस के एक दरोगा गुस्से में आ गए और उन्होंने पानी वाले की गाड़ी पर 25 सौ का चालान काट दिया। यह वाक्या बीते सात सितंबर को गांधी मैदान के करगिल चौक पर हुआ। पीड़ित ड्राइवर विशु चौहान ने बताया कि वह पुलिस चेक पोस्ट पर भी मुफ्त में पानी का जार दिया करता था। बीते गुरुवार को जब वह पानी का जार देने गया तो वहां तैनात दारोगा परशुराम सिंह ने उसे एक और जार मांग। जब नहीं दिया तो दारोगा भड़क गए और उन्होंने तत्काल पानी जार लोड लदी गाड़ी का चालान काट दिया। इस पूरे मामले की जानकारी होने के बाद ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच करने की बात कही है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *