बदला गया पटना का ट्रैफिक सिस्टम्, आज से गांधी मैदान कारगिल चौक पर नहीं जाएंगे ई रिक्शा और ऑटो

पिछले कई दिनों से स्कूल की छुट्टी होने के बाद गांधी मैदान के चारों ओर 1 से 4 बजे तक लग रहे जाम से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने एक बार फिर पहल की है। ट्रैफिक एसपी पूरन कुमार झा ने परिवहन विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक कर फैसला लिया कि बुधवार से बस, ऑटो व ई-रिव्शा करगिल चौक पर नहीं जाएगी।

चिल्ड्रेन पार्क होते हुए जेपी गोलंबर की ओर जाने वाले बसें चिल्ड्रन पार्क से वापस अपने रूट पर चलेंगी या फिर जेपी गंगा पथ होकर जाएंगी। इसी तरह रेलवे स्टेशन की ओर ऑटो या ई-रिक्शा जो रामगुलाम चौक की तरफ जा रही है वह जेपी गोलंबर की आर वापस जाएगी। पश्चिम में कुर्जी की ओर से जो ऑटो या ई-रिव्शा चिलड़न पार्क से यू-टर्न लेकर ज्ञान भवन से वापस होंगी। अभी प्रयोग ड़ दिनों तक चलेगा। अगर जाम नहीं लगता है तो फिर इसे लागू कर दिया जाएगा।

ट्रैफिक सिपाही के पास से मिला अवैध कागज, दीघा में केस दर्ज
दीघा ट्रैफिक पोस्ट के पास तैनात ट्रैफिक जवान संतोष झा और एक एसआई के पास बाहनों के अनधिकृत कागजात मिले हैं। इस बाबत उनपर केस दर्ज किया गया है। ट्रैफिक एसपी को इस संबंध में जानकारी के बाद ने ट्रैफिक एसपी तृतीय के नेतृत्व में जांच टीम ने ट्रैफिक जबान को कागजात के साथ पकड़ा था। सूत्रों के अनुसार, जांच सही पाई गई तो उनपर कार्रवाई भी हो सकती है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *