मधुबनी नरसंहार कांड के पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे पवन सिंह, कहा— दोषियों को जल्द सजा मिले

भोजपुरी स्टार पवन सिंह मधुबनी नरसंहार के पीड़ितों से मिलेंगे : मधुबनी नरसंहार की घटना पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह के बबुआनी भी जाग गई है. पवन सिंह मधुबनी की घटना को लेकर आहत हैं और उन्होंने बेनीपट्टी के मोहम्मदपुर गांव जाने का फैसला किया है. मधुबनी की घटना के बाद पहली बार पवन सिंह ने एक बयान जारी किया है. पवन सिंह ने कहा है कि :पिछले तीन-चार दिनों से उनका मन बेहद दुखी है. मैं मधुबनी की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं और जल्द ही मधुबनी जाऊंगा.”

दरअसल मधुबनी नरसंहार को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार क्षत्रिय समाज से आने वाले नेताओं और सेलिब्रिटी से सवाल पूछा जा रहा है. पवन सिंह भी लोगों की नाराजगी को समझ गए हैं. लिहाजा अब उन्होंने इस घटना को लेकर अपनी संवेदना जताई है. पवन सिंह ने फैसला किया है कि वह मोहम्मदपुर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात भी करेंगे.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मधुबनी की घटना पर खेद जताते हुए ये एक वीडियो जारी किया और बिहार सरकार से अपील की कि वे इस मामले कड़ी कार्रवाई करें. पवन ने कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.ताकि इस तरह की घटना दूसरे परिवार के साथ न दुहराया जाय. उन्होंने कहा कि “मेरे पास कोई शब्द नहीं है. मैं निःशब्द हूं. मैं इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हूं और जल्द ही उनसे मिलने भी जाऊंगा.” पवन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को मानवता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया और बिहार सरकार से दोषियों को सजा दिलाने की भी मांग की.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *