इंडिया में लॉकडाउन, दूल्हे ने 130 रिश्तेदारों संग आसमान में की शादी, खुद चुकाया प्लेन का किराया

कोरोना प्रतिबंध के बीच एक कपल ने धरती की जगह आसमान में शादी रचाने की योजना बनाई और हवाई जहाज में रिश्तेदारों संग शादी रचा ली। मदुरै के राकेश और दीक्षा ने एक विमान किराए पर लिया और 130 रिश्तेदारों के साथ जब विमान आसमान में शादी कर ली। इस जोड़े की शादी दो दिन पहले हुई थी, जिसमें बहुत कम रिश्तेदार शामिल हुए थे। दंपत्ति ने दावा किया कि सभी 130 यात्री उनके रिश्तेदार थे जिन्होंने आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वो सभी विमान में सवार हुए थे।

जानकारी के अनसार मदुरै के गौरीपालयम निवासी लकड़ी व्यापारी के बेटे राकेश का विवाह एक अन्य उद्यमी की पुत्री दीक्षणा से तय हुआ। विवाह को खास बनाने के निर्णय के तहत निजी विमान सेवा को बुक कर दिया गया।
इस विमान ने १६१ यात्रियों के साथ सुबह साढ़े सात बजे मदुरै से तुत्तुकुड़ी के लिए उड़ान भरी। यात्रियों में लड़के और लड़की वाले ही शामिल थे अन्य किसी को भी अनुमति नहीं थी।


विमान जब आसमान की ऊंचाई पर था तब राकेश ने दीक्षणा को जीवनसंगिनी बनाते हुए उसे मंगलसूत्र बांधा। विमान कंपनी के अनुसार सभी यात्रियों का कोरोना परीक्षण कराने के बाद ही सवार होने की अनुमति दी गई थी।
उल्लेखनीय है कि विवाह समारोह में ५० से अधिक लोगों को शामिल नहीं होने देने के नियम से निपटने के तरीके के रूप में भी इसे देखा जा सकता है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *