पुष्पम प्रिया ने पीएम मोदी की दाढ़ी पर कसा तंज, तेजस्वी और बंगाल चुनाव को लेकर कही ये बात

Desk: प्लुरल्स पार्टी (Plurals party) ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को सम्मानित कर पार्टी का पहला स्थापना दिवस मनाया. मुजफ्फरपुर के आम्रपाली ऑडिटोरियम में कार्यक्रम आयोजित की गयी. इस दौरान पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी (pushpam priya chaudhary) ने बंगाल चुनाव (Bengal election 2021) को लेकर बिहार के सत्ता दल के नेता नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) पर तीखा प्रहार किया.

पुष्पम प्रिया ने यहां बंगाल चुनाव पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला और उनके नए लूक पर भी चुटकी ली. प्लुरल्स की नेत्री ने कहा कि पीएम ने कविगुरु रवींद्रनाथ टैगौर की तरह दाढ़ी बढ़ा ली है, लेकिन इससे वे बंगाल चुनाव नहीं जीत पाएंगे. वहीं उन्होने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सक्रिय बिहार के दो पार्टियों जदयू व राजद के नेता पर भी हमला बोला.

पुष्पम प्रिया ने सीएम नीतीश कुमार व प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव पर परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. इस दौरान कार्यक्रम में उनके साथ पार्टी की महासचिव अनुपम सुमन मुख्य रूप से शामिल थीं. पार्टी की नगर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी रही डॉ पल्लवी सिन्हा ने कहा कि जिले से लेकर सूबे में राजनेताओं ने भ्रष्टाचार फैला रखा है. लोगों को भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहिए.

इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष अबदुल्ला जमाल, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता डॉ मीरा कुमौडी, जिलाध्यक्ष कुमार ललित, राघवेंद्र शरण, मुकेश, मोनालिसा, साल्वी सलोनी, चंपारण जिलाध्यक्ष आलोक, शिवहर के रवि, डिप्टी सेक्रेटरी निशांत, अनिकेत, लोकेश पुष्कर, अभिषेक, दिव्यम, अमरनाथ, दिलशाद, शांतनु जी, अभिषेक, अभिजीत, रौशन, अमन, अनिकेत सहित अन्य उपस्थित थे. मंच संचालन डिप्टी सेक्रेटरी सौरभ श्रीवास्तव ने किया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.