PM मैटेरियल पर CM नीतीश का जवाब, कहा— फालतू बात है, जिसके मन में जो आता है बोल देता है

जदयू नेताओं द्वारा ‘पीएम मैटेरियल’ बताए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि ‘ये सब फालतू बातें हैं। इसकी चर्चा मत कीजिए। पार्टी की मीटिंग में नेता लोगों को जो मन में आता है, वे बोल देते हैं। हमलोगों की पार्टी की मीटिंग इसके लिए नहीं थी। मुख्यमंत्री, मंगलवार को दरभंगा-मधुबनी के बाढ़ पीड़ित इलाकों का जायजा लेने के बाद पटना हवाई अड्डा पर मीडिया से मुखातिब थे। उनसे, जदयू नेताओं द्वारा उनको ‘पीएम मैटेरियल’ बताने के बारे में सवाल पूछा गया था। ‘जातीय जनगणना कराने के बारे में प्रधानमंत्री का जवाब आया कि नहीं’, इस प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तक ऐसी कोई बात नहीं है।

सीएम ने कुशेश्वरनाथ महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबा कुशेश्वरनाथ महादेव मंदिर (दरभंगा) में पूजा-अर्चना की। उन्होंने राज्य की तरक्की के लिए ईश्वर से कामना की। इस दौरान जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, विधानसभा उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, सचिव जल संसाधन संजीव हंस, आपदा प्रबंधन विभाग के ओएसडी संजय कुमार अग्रवाल, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार आदि मौजूद रहे।

शशि भूषण हजारी के परिजनों से मिले, उन्हें सांत्वना दी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिवंगत विधायक शशिभूषण हजारी के परिजनों (अमन भूषण हजारी, अभिषेक हजारी, सन्नी हजारी) से मिले, उन्हें सांत्वना दी। मुख्यमंत्री, मंगलवार को शशिभूषण हजारी के पैतृक गांव रउता (कुशेश्वरस्थान) पहुंचे। उन्होंने शशिभूषण हजारी एवं उनकी धर्मपत्नी रेखा हजारी की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *