‘नाथूराम गोडसे देशभक्त है’…PM मोदी फिर से प्रज्ञा ठाकुर को दिल से माफ़ नहीं कर पाएंगे

क्या इस बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रज्ञा ठाकुर को माफ़ करेंगे। क्या इस बार नाथू राम गोडसे को देश भक्त कहने पर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। क्या उनकी सदस्यता जायेगी ?

‘स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप बिल पर बहस के दौरान डीएमके सांसद ए राजा ने नाथूराम गोडसे के एक बयान का हवाला देते हुए बताया कि गोडसे ने गांधी को क्यों मा’रा। इस पर बीच में टोकते हुए भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ‘आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते।’

रिेकार्ड से हटाया जाएगा बयान : भाजपा की भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी के ह’त्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया। इसके बयान पर विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आपत्ति दर्ज कराई। दरअसल, द्रमुक के ए.राजा ने सदन में गोडसे का एक बयान पढ़ा, जिसमें उन्होंने बताया था कि गोडसे ने महात्मा गांधी को क्यों मा’रा था।

इस पर प्रज्ञा ठाकुर ने उन्हें टोकटे हुए कहा कि आप एक ‘देशभक्त’ का उदाहरण नहीं दे सकते। इस पर राजा ने कहा- गोडसे ने खुद स्वीकार किया था कि वह 32 साल से गांधीजी से सहमत नहीं था। इसके बाद ही उनकी हत्या की साजिश रची थी। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इसके बाद विवाद पैदा हो गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे कभी भी सांसद ठाकुर को महात्मा गांधी पर दिए गए उनके बयान को लेकर दिल से माफ नहीं कर पाएंगे।

One thought on “‘नाथूराम गोडसे देशभक्त है’…PM मोदी फिर से प्रज्ञा ठाकुर को दिल से माफ़ नहीं कर पाएंगे

  • नवम्बर 28, 2019 at 9:24 पूर्वाह्न
    Permalink

    DID SHE STUDY IN JNU?

    Reply

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *