PM मोदी और BJP ने कर दिया राहुल गाँधी से डिबेट करने से साफ इंकार, पूछा- तुम हो कौन

कौन हैं राहुल गांधी? पीएम मोदी को बहस का न्योता देने पर बीजेपी का जोरदार हमला : लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है. दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव पर सार्वजनिक बहस के लिए दो पूर्व न्यायाधीशों और एक प्रतिष्ठित नागरिक के निमंत्रण का स्वागत किया और कहा कि उन्हें या पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे को ऐसी चर्चा में भाग लेने में खुशी होगी. कांग्रेस नेता ने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसमें भाग लेंगे. इसके बाद बीजेपी नेता राहुल गांधी पर हमलावर नजर आ रहे हैं.

बीजेपी के फायरब्रांड नेता तेजस्वी सूर्या ने मामले पर सोशल मीडिया एक्स पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी कौन हैं ? पीएम मोदी उनसे बहस क्यों करें? उन्होंने एक्स पर लिखा कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार भी नहीं हैं, INDIA गठबंधन की तो बात ही छोड़ दें. पहले वो खुद को कांग्रेस का पीएम उम्मीदवार घोषित करवा के दिखाएं. राहुल गांधी पहले कहें कि वह अपनी पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेंगे और फिर पीएम मोदी को बहस के लिए बुलाएं. तब तक, हम किसी भी बहस में उनका मुकाबला करने के लिए अपने BJYM प्रवक्ताओं को भेजेंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक शेयर पोस्ट किया. उसमें उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों का एक मंच से अपना दृष्टिकोण देश के समक्ष रखना एक सकारात्मक पहल होगी. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी इस संवाद में हिस्सा लेने की अपेक्षा करता है. कांग्रेस नेता ने ‘एक्स’ पर न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मदन बी. लोकुर, न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) अजीत पी. शाह और एन. राम को अपना जवाब शेर किया, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर प्रमुख चुनावी मुद्दों पर बहस के लिए एक मंच पर आमंत्रित करने का काम किया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *