25 को बिहार आएंगे PM मोदी, गया एयरपोर्ट पर उतारने के बाद जाएंगे झारखंड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार होकर जाएंगे झारखंड, 25 नवंबर को उतरेंगे गया में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को सेना के विशेष विमान से गया आएंगे। यहां से चुनावी सभा को संबोधित करने झारखंड के डाल्टेनगंज जाएंगे। इसे लेकर शुक्रवार को प्रशासन ने बैठक की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को सेना के विशेष विमान से गया आएंगे। यहां से चुनावी सभा को संबोधित करने झारखंड के डाल्टेनगंज जाएंगे। पीएम के आगमन को लेकर शुक्रवार को एयरपोर्ट पर एडवांस सिक्योरिटी लाइजन की बैठक आयोजित की गई।

गया में हुई बैठक में दो दिन पहले एयर चेकअप, सुरक्षा व्यवस्था पूर्वाभ्यास पर चर्चा की गई। एसपीजी के पदाधिकारी सचिन कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री गया होते हुए डालटेनगंज जाएंगे। हवाईअड्डा क्षेत्र में कोई भी लॉन्ग रेंज शस्त्र नहीं रहेगा। दो दिन पहले चॉपर से एयर चेक किया जाएगा।

इस संबंध में जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने सभी तैयारी समय से कर लेने का निर्देश दिया। बैठक में नगर पुलिस अधीक्षक मंजीत सोरेन, एयरपोर्ट डायरेक्टर दिलीप कुमार, सीआइएसएफ के अधिकारी आदि शामिल थे।

गौरतलब है कि झारखंड में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव प्रचार जोरों पर है। नामांकन का काम चल रहा है। सत्‍ता व विपक्ष दोनों की ओर से चुनावी अभियान जारी है। दो दिन पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी झारखंड में प्रचार करने गए थे। हालांकि वे दिल्‍ली से सीधे झारखंड चले गए थे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अब चुनावी शंखनाद करेंगे और वे गया में उतरेंगे। यहां भाजपा नेताओं से मिलेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *