PM मोदी का बड़ा ऐलान, कहा-सोच रहा हूं इस रविवार FB-TWITER छोड़ दूं

PATNA : क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया से तंग हो चुके हैं। क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेसबुक ट्विटर को जल्द ही अलविदा कहने वाले हैं। सुनने में आश्चर्य लगे लेकिन भारत सहित दुनियाभर में इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस चर्चा का कारण पीएम मोदी का एक ट्वीट है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि सोच रहा हूं इस रविवार से सोशल मीडिया छोड़ दूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर चौंकाने वाले फैसले करते आए हैं। ट्विटर पर सोमवार को ऐसे ही एक अप्रत्याशित ट्वीट में उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का संकेत दिया। प्रधानमंत्री के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया और प्रशंसक उनसे ऐसा न करने की मिन्नतें करते रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात 8.56 बजे ट्वीट कर कहा, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने की *सोच रहा हूं। इस बारे में जानकारी साझा करता रहूंगा।

प्रतिक्रियाओं की बाढ़ :सोशल मीडिया पर दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय नेताओं में एक मोदी के इस ट्वीट से पक्ष और विपक्ष के नेता, उनके प्रशंसक प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं सके। खासकर प्रधानमंत्री के प्रशंसक उनकी इस प्रतिक्रिया से हक्का-बक्का थे। कुछ मिनटों में ही सोशल मीडिया पर घोषणा से जुड़े हैशटेग ट्रेंड करने लगे। तुरंत हजारों लोगों ने उनके ट्वीट को री-ट्वीट भी किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *