PM मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं मुस्लिम समाज के लोग, दरगाह में चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

देश को PM मोदी के नेतृत्व की जरूरत, उनसे किसी को खतरा नहीं, बोले उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न तो संविधान खतरे में है और न ही उनसे देश के मुसलमानों को कोई खतरा है. बल्कि कुछ राजनीतिज्ञों की दुकान खतरे में है. ये कहना है उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स का. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता झूठी अफवाह फैलाकर मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अध्यक्ष शादाब शम्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आज के समय में पूरी दुनिया युद्ध की कगार पर खड़ी है. युद्ध का खतरा मंडरा रहा है. दुनिया के तमाम देशों में अराजकता का माहौल है लोग संघर्ष कर रहे हैं. ऐसे में देश को पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है.

‘पीएम मोदी को तीसरी बार सत्ता सौंपना जरूरी’

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सत्ता की कमान सौंपना जरूरी है. उनका नेतृत्व काफी मजबूत है और आज के समय में जिस तरह के हालात हैं उसे देखते हुए पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है. शम्स ने ये भी कहा कि अग देश की कमान किसी कमजोर के हाथ में सौंप दी गई तो इससे देश को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

दरगाह में पीएम मोदी के लिए मांगी दुआ

शादाब शम्स ने हरिद्वार के पिरान कलियर स्थित साबिर साहब की मशहूर दरगाह पर चादर चढ़ाई और पीएम मोदी के तीसरी बार जीतने की दुआ मांगी. इस मौके पर उनके साथ मुस्लिम समुदाय के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि पीएम के नेतृत्व में देश आगे बढ़े और उसका विकास हो. इसके लिए उन्होंने दरगाह में प्रार्थना की.

‘पीएम के नेतृत्व में हर वर्ग का विकास’

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए शादाब शम्स ने कहा कि उनके नेतृत्व में देश के हर वर्ग का विकास हो रहा है. पहले लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलता था लेकिन आज के समय में देश के सभी वर्ग को इसका लाभ मिल रहा है. उनके घर, शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाएं मिल रही हैं. देश हर मोर्चे पर विकास के साथ आगे बढ़ रहा है.

पीएम की तारीफ में लिखी आयत

खास बात ये है कि दरगाह में मौजूद कव्वालों ने पीएम मोदी की तारीफ में एक आयत भी गाई, जिसे उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने खुद लिखा था. इस आयत के बोल थे ‘भारत के बेटे मोदी ने भेजा है नजराना, भारत के बेटे मोदी को है फिर से लेकर आना’.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *