PM मोदी को चिराग ने दिया धन्यवाद, कहा— आप का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे

आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार।सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना माँगे की।बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूँ।आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनो बढ़ा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान और अपने पिता के निधन के बाद टूट चुके लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर लोगों से अपने उपर प्यार बनाये रखने के लिए कहा है.

चिराग पासवान ने पहला ट्वीट अपने समर्थकों के लिए किया और लिखा कि ‘ आप का आशीर्वाद व स्नेह हमेशा बना रहे’. इसके बाद ट्वीट कर चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आभार प्रकट किया है. चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार.सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना माँगे की.बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूँ.आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनो बढ़ा है.’

बता दें कि रामविलास पासवान का नि/धन गुरुवार की देर शाम को इलाज के दौरान अस्पताल में हो गया था. राष्ट्रीय सम्मान के साथ शनिवार की शाम पटना के दीघा स्थित जर्नादन घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के दौरान चिराग कई बार रोते नजर आए. शनिवार की शाम 4 बजे चिराग पासवान ने अपने पिता को मुखाग्नि दी. मुखाग्नि देने के दौरान चिराग बेसुध होकर गिर गए, जिसके बाद परिवार के लोगों ने उन्हें संभाला.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *