PM मोदी को मा’रने की साजिश, दाउद रच रहा साजिश, मुंबई पुलिस को मिला वॉट्सऐप मैसेज

भगोड़े आतंकी दाउद ने रची मोदी को मा’रने की साजिश, दो आ’तंकियों को ह’त्या की सुपारी दी, मुंबई पुलिस को मिला वॉट्सऐप मैसेज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जा’न को खतरा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस को एक वॉट्सऐप मैसेज मिला है, जिसमें कहा गया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम ने PM को मा’रने की साजिश रची है। इस मैसेज के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

जानकारी के मुताबिक मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजे गए ऑडियो मैसेज में कहा गया है कि दाउद इब्राहिम ने मुश्ताक अहमद और मुश्ताक नाम के दो आ’तंकियों को प्रधानमंत्री मोदी को मा’रने की सुपारी दी है। इस मामले में वर्ली थाने में FIR दर्ज कराई गई है और मैसेज भेजने वाले की तलाश कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसी साल अगस्त में भी जान से मा’रने की धमकी मिली थी। उस समय एक ई-मेल भेजकर कहा गया था कि आ’तंकियों के स्लीपर सेल में शामिल 20 लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने के लिए तैयार हैं। ई-मेल में कहा गया था कि इस स्लीपर सेल के पास 20 किलो RDX है। ई-मेल भेजने वाले ने यह दावा भी किया था कि उसके आ’तंकवादियों से संबंध हैं। ई-मेल कहा गया कि इस साजिश के खुलासे से बचने के लिए वह सुसाइड कर रहा है।

जून 2018 में पुणे कोर्ट में पुलिस ने एक चिट्ठी पेश करते हुए दावा किया था कि माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजीव गांधी की तरह ह’त्या करने की साजिश रच रहे थे। पुणे की विशेष अदालत में सरकारी वकील ने यह जानकारी दी थी। तब पुलिस ने दावा किया था कि भीमा-कोरेगांव में जनवरी में हुई हिं’सा के सिलसिले में पांच लोगों की गिरफ्तारी के बाद ये जानकारी सामने आई।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *