PM मोदी खुद को ताकतवर साबित करने के लिए पहले फैसले लेते हैं, बाद में सोचते हैं : दिग्विजय सिंह

PATNA : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोपों सहित निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक पीएम मोदी पर तंज करते हुए तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा, ”अगर प्रधानमंत्री के पास देशव्यापी लॉकडाउन को लेकर स्पष्ट विजन और समझ होती तो वह लोगों को वापस लौटने के लिए कम से कम 3-4 दिन का वक्त जरूर देते।

दूसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा, ”पीएम के साथ समस्या यह है कि यह साबित के लिए कि वह एक ताकतवर फैसले लेने वाले PM हैं (शक्तिशाली निर्णायक), वह पहले काम करते हैं और बाद में अपने उठाए गए कदमों के नतीजे के बारे में सोचते हैं। नोटबंदी, GST और अब राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन। उन्होंने 31 जनवरी 2020 से कोई कदम नहीं उठाया, जब देश में कोरोना वायरस का पहला मामला आया। उसके 40-50 दिन बाद एक्शन लिया है।”

अपने तीसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा, ” उन्होंने (PM) बिना नए नोटों की छपाई के 87 फीसदी नोटों को बंद कर दिया। बिना पूरी तैयारी के जीएसटी लागू किया और बिना एक्जिट प्लान के लॉकडाउन। भारत सरकार अब भी उचित एक्जिट नीति की तलाश कर रही है। रोज-रोज जारी होने वाले दिशानिर्देश इसी का परिणाम है। इससे भ्रम फैल रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *