क्वारंटाइन सेंटर से छूटते ही ATM उखाड़ने पहुंचा गुजरात से लौटा श्रमिक, पुलिस से कहा-बेरोजगार हूं

कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन (Lockdown) का साइड इफ़ेक्ट दिखने लगा है. बिहार के बांका में अनलॉक 1 (Unlock 1) लागू होने के साथ ही बेरोजगार हुए प्रवासी मजदूर की अपराध वाली करतूत सामने आई है. बेरोजगार होकर गुजरात से लौटे मजदूर ने बड़ा हांथ मारने के चक्कर में पूरा एटीएम (ATM) ही उखाड़ कर पैसा निकालने की कोशिश की लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया और वो रंगे हाथ लोगों के हत्थे चढ़ गया. घटना बांका थाना के पास आज़ाद चौक पर स्थित इंडिया 1 एटीएम की है. PHOTO : DEMO

लॉकडाउन के कारण छिन गया था रोजगार : घटना को अंजाम देते हुए सूरज मंडल पकड़ा गया जो अमरपुर थाना क्षेत्र के जेठोर मंझगय का प्रकाश मंडल का पुत्र है. गिरफ्तार युवक का कहना है कि गुजरात में किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता था जो लॉकडाउन के चलते बन्द हो गया और वहां से सभी मजदूरों के साथ वो घर लौट गया और पैसे की कमी के कारण उसने ये अपराध किया. बांका के एटीएम में गुजरात से लौटे मजदूर ने किया चोरी का प्रयास घर लौटने के साथ अमरपुर के भरको हाइस्कूल स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था जिसकी अवधि पूरी होने के बाद वो होम क्वारंटाइन पर भेजा गया था।लेकिन होम क्वारंटाइन होने के बावजूद भी एटीएम में चोरी करने के लिये निकल गया था.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस : फिलहाल बांका पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है. बांका थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि कल एटीएम के सीसीटीवी फुटेज निकाला जाएगा जिससे और मामला साफ हो पायेगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *