अभी-अभी : सोनू सूद की बहन मालविका सूद की पॉलिटिक्स में इंट्री, पंजाब के मोगा से लड़ेंगी चुनाव

PUNJAB- सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल, जानिए राजनीति में आने से पहले कैसी थी जिंदगी : सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सोनू सूद ने हालांकि राजनीति से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है और वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए उनके घर पहुंचे. विधानसभा चुनाव में मालविका सूद को कांग्रेस का टिकट मिलना तय माना जा रहा है.

सोनू सूद की बहन मालविका ने पिछले साल के अंत में राजनीति में आने का फैसला किया था. मालविका सूद लगातार पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र में कैंपेन कर रही हैं और माना जा रहा है कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी मोगा विधानसभा सीट से ही टिकट देगी. कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस के मोगा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मालविका सूद का प्रचार अभियान में सहयोग कर रहे थे.

सोनू सूद की आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नजदीकी के चलते मालविका के आप के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना भी जताई जा रही थी. हालांकि अब यह साफ हो गया है कि मालविका सूद कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.