प्रशांत किशोर ने माना कि बंगाल जीत रही है भाजपा, लीक हुआ चैट, बवाल शुरू

PATNA : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में भारतीय जनता पार्टी (BJP) जीत रही है. बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) समान रूप से लोकप्रिय हैं. बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने क्लब हाउस चैट में ये बातें कहीं हैं. शनिवार (10 अप्रैल) को चौथे चरण के मतदान से पहले यह चैट सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. प्रशांत किशोर की इस पर सफाई भी आ गयी है.

बंगाल चुनाव 2021 के चौथे चरण के मतदान से पहले तृणमूल कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का क्लब हाउस पर पब्लिक चैट लीक हुआ है. इसमें प्रशांत किशोर स्वीकार करते हैं कि तृणमूल के आंतरिक सर्वेक्षण में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीत रही है. भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने एक के बाद एक कई ट्विट के जरिये यह जानकारी सार्वजनिक की है. प्रशांत किशोर ने इसका जवाब भी ट्विटर पर ही दिया.

भाजपा बंगाल में 100 सीट नहीं जीत पायेगी
प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके कहा है कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल में 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पायेगी. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा के नेता अपने नेताओं की बातों से ज्यादा मेरे चैट को गंभीरता से ले रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के लोगों को चैट के एक अंश की बजाय, पूरा चैट सार्वजनिक करने का साहस दिखाना चाहिए. मैंने पहले भी कहा है और एक बार फिर कह रहा हूं कि भाजपा पश्चिम बंगाल में 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पायेगी.

इससे पहले, अमित मालवीय ने दावा किया कि प्रशांत किशोर क्लब हाउस चैट में कह रहे हैं कि बंगाल में लोग पीएम मोदी के लिए वोट करेंगे. वोटों का ध्रुवीकरण एक सच्चाई है. अनुसूचित जाति (बंगाल की आबादी का 27 फीसदी हिस्सा), मतुआ संप्रदाय के लोग सब भाजपा के पक्ष में मतदान कर सकते हैं. भाजपा के पास जमीनी स्तर के कैडर भी हैं. अमित मालवीय के इन बयानों पर प्रशांत किशोर की सफाई भी आ गयी है. उन्होंने आग्रह किया है कि पूरा ऑडियो जारी किया जाये.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *