बजरंग दल का ‘गुंडा’ है मधुबनी नरसंहार का आरोपी प्रवीण झा, शराब सिंडिकेट का है सरदार

महमदपुर घटना का मुख्य आरोपी प्रवीण झा अपने कई साथियों के साथ गिरफ्तार हो गया है, प्रवीण की गिरफ़्तारी कल ही नेपाल में हुई।

प्रवीण झा के साथ भोला सिंह, चंदन झा, कमलेश सिंह, मुकेश साफी भी गिरफ्तार हुआ है, वहीं प्रवीण झा का भाई नवीन झा अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मधुबनी एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने गिरफ़्तारी को लेकर पुष्टि कर दी है। साथ ही बिहार पुलिस मुख्यालय और एडीजी मुख्यालय ने भी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

इस हत्याकांड के 35 नामजद अभियुक्तों में से 11 को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस हत्याकांड की वजह से बिहार की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसे नरसंहार करार दिया है। उन्होंने पुलिस और प्रशासन के साथ बीजेपी के स्थानीय विधायक पर भी अभियुक्तों को संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं।

क्या है महमदपुर गोलीकांड ?

बता दें कि मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में घायल एक व्यक्ति का अभी भी इलाज चल रहा है. विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *