प्रवीण झा को फांसी दो, मधुबनी नरसंहार के मुख्य आरोपी के गिरफतार होते ही खुशी की लहर

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में होली के दिन हुई पांच लोगों की हत्या के मुख्य आरोपी प्रवीण झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रवीण झा के अलावा चंदन झा, भोला सिंह, कमलेश सिंह और मुकेश साफी भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। मधुबनी के एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि बिहार पुलिस जदयू पुलिस बन गई है। मधुबनी प्रकरण में वे यदि मौके पर नहीं गए होते तो आज दोषियों की गिरफ्तारी भी ना होती। उन्होंने कहा कि इस मामले में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अपराधी खुले घूमते हैं और जनता की आवाज उठाने पर हमारे खिलाफ 307 का मुकदमा कर दिया जाता है।

बता दें कि मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेनीपट्टी के महमदपुर में हत्याकांड के पीड़ितों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। तेजस्वी ने ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हैं। सरकार की एक नहीं चलती है। कहते हैं कि बिहार में सुशासन की सरकार है। क्या यही सुशासन है? दिनदहाड़े अंधाधुध फायरिंग कर पांच लोगों की हत्या कर दी गई। एक घायल जीवन व मौत से जूझ रहा है और सरकार अब तक पीड़ित परिवारों के लिए दो शब्द सांत्वना के भी नहीं दे पायी। 

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *